INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग से नाराज RJD, मनोज झा बोले- नूडल्स की तरह 2 मिनट में नहीं लिए जाते फैसले

Saturday, Oct 19, 2024-06:19 PM (IST)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन में आज यानी शनिवार को सीट शेयरिंग फाइनल हो गया है। सीएम हेमंत सोरेन ने इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि झामुमो और कांग्रेस 70 सीट पर चुनाव लड़ेगी। 11 सीट राजद और माले के लिए छोड़ दी गई है। वहीं, सीट बंटवारे को लेकर राजद पार्टी नाराज हो गई है।

"हमारी ताकत के मुताबिक हमें सीट नहीं दी गई"
राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि झारखंड में हमारी ताकत अधिक है, लेकिन उस मुताबिक सीट नहीं दी गई। उन्होंने आगे कहा कि 15 से 18 ऐसी सीटें हैं, जहां राजद बीजेपी को अकेले दम पर हराने की ताकत रखती है। राजद नेता मनोज झा ने कहा, "हमारा (राजद) पूरा नेतृत्व यहां है। आज सुबह बैठक हुई और उस बैठक में ये पाया गया कि ताकत जनाधार की है जो राजद के पक्ष में है। 

"नूडल्स की तरह 2 मिनट में नहीं लिए जाते फैसले"
राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि पिछली बार हम 7 सीटों पर लड़े थे क्योंकि लालू यादव का हृदय विशाल था। हमारा लक्ष्य था भाजपा को हटाओ जो आज भी है। दुख के साथ कहना पड़ता है कि झामुमो और कांग्रेस ने एकतरफा फैसला लिया है। मनोज झा ने कहा कि नूडल्स की तरह 2 मिनट में सभी फैसले नहीं लिए जाते।

बता दें कि हेमंत सोरेन ने आज झारखंड कांग्रेस के चुनाव प्रभारी गुलाम अहमद मीर की मौजूदगी में घोषणा की कि कांग्रेस और झामुमो 70 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। बाकी 11 सीटों पर राजद और वाम दल अपने-अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static