लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की समीक्षा बैठक, गुलाम अहमद मीर ने कहा- बहुत जल्द कर दी जाएगी प्रत्याशियों की घोषणा

4/7/2024 9:44:25 AM

Ranchi: लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड कांग्रेस ने अपने 14 लोकसभा प्रभारी, प्रवक्ता के साथ प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर के साथ बैठक प्रेस क्लब में समीक्षा बैठक की। बैठक में झारखंड कांग्रेस के कई विधायक, मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के साथ- साथ भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाले व हजारीबाग से प्रत्याशी जेपी पटेल, रामटहल चौधरी झारखंड कांग्रेस की समीक्षा बैठक में शामिल हुए।

बैठक के उपरांत प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी सीटों पर लगभग बातें हो चुकी है। कांग्रेस की भी हिस्से में जो सीट आई है उन पर भी हम लोगों ने पूरा कर लिया है। उन्होंने कहा कि सभी के साथ चर्चा और झारखंड में हम लोग गठबंधन के तहत ही चुनाव लड़ रहे हैं। सभी दल एक दूसरे को सहयोग करेंगे और 14 की 14 लोकसभा जीतने का काम इंडिया गठबंधन करेगी।

गुलाम अहमद मीर ने कहा कि जो भी इशू है हल्के-फुल्के दलों में उन्हें जल्द दूर कर लिया जाएगा। साथ में हमारी मेनिफेस्टो जनता के बीच में है हमने कार्यकर्ताओं से कहा है कि घर-घर तक मेनिफेस्टो को पहुंचाएं और जनता को अपनी बात समझने की कोशिश करें। एनडीए गठबंधन सिर्फ खोकला वादा जनता से फिर से एक बार कर रही है। उन्होंने 2 करोड़ हर वर्ष रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन पूरा नहीं कर पाए। वहीं प्रदेश में बाकी बचे सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि झारखंड में चुनाव 4 चरण से प्रारंभ हैं तो आने वाले दिनों में बहुत जल्द प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। 

Content Editor

Khushi