नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा होगा अंत्योदय और आत्मनिर्भर भारत का संकल्प: दीपक प्रकाश

9/12/2021 1:09:31 PM

रांचीः भारतीय जनता पार्टी की झारखंड प्रदेश इकाई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण का व्यापक अभियान चलाएगी। इस संबंध में प्रदेश द्वारा गठित विशेष टोली की बैठक शनिवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इसमें प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, अभियान के प्रदेश प्रभारी बालमुकुंद सहाय, सह प्रभारी सुबोध सिंह गुड्डू सहित विभिन्न कार्यक्रमो के प्रभारी उपस्थित थे।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन देश सेवा, समाज सेवा केलिये समर्पित है। गुजरात के एक सफल मुख्यमंत्री के रूप में 13 वर्ष और एक यशस्वी प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी ने समाज के अंतिम व्यक्ति की सेवा में अपने को समर्पित कर दिया है। प्रकाश ने कहा कि मोदी जी पहली बार 7अक्टूबर को गुजरात के मुख्यमंत्री की शपथ ली थी।

एक सफल मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में आगामी 7अक्टूबर को 20 वर्षों का लगातार सफल कार्यकाल माननीय प्रधानमंत्री पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सुखद संयोग है कि 17 सितंबर से 7 अक्टूबर के बीच दो और महापुरूषों-पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवम राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती भी पड़ती है। कहा कि प्रधानमंत्री के संकल्पों में दीनदयाल जी के अंत्योदय एवम महात्मा गांधी की स्वदेशी और आत्मनिर्भर भारत का संकल्प समाहित है।

प्रकाश ने कहा कि मोदी सरकार अपने पहले दिन से गांव,गरीब, किसान को समर्पित रही है। पहलीबार अंत्योदय के सपनो को धरातल पर उतारा जा रहा। गांव, गरीब, किसान तक योजनाओं का सीधा लाभ पहुंच रहा है। कहा कि समाज का शोषित, वंचित एवम पिछड़ा वर्ग आज अपने हक एवम अधिकार को संवैधानिक रूप दे प्राप्त कर रहा है।कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर, स्वाभिमानी भारत का सपना साकार होगा।

Content Writer

Diksha kanojia