होली पर रांची पुलिस अलर्ट: 5 QRT टीमें मुस्तैद, 3 ड्रोन की व्यवस्था, हुड़दंग करने वालों से निपटने का पुलिस ने बनाया प्लान

3/6/2023 1:19:28 PM

रांची: होली आने वाली है। होली का त्योहार पूरे देश में बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। वहीं, झारखंड के रांची जिले में होली को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। पुलिस की ओर से शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। शहर और ग्रामीण इलाके में विभिन्न जगहों पर जवानों की तैनाती की गई है।

शहर में 3 ड्रोन की व्यवस्था
दरअसल, शहर में निगहबानी के लिए 3 ड्रोन की व्यवस्था की गई है। एसएसपी किशोर कौशल खुद पूरी सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 5 क्यूआरटी टीमें मुस्तैद रखी गई हैं, ताकि जरूरत पड़ने पर तुरंत उनका इस्तेमाल किया जा सके। इसके अलावा 20 बाइक दस्ते भी लगातार शहर में गश्त करेंगे। साथ ही सभी थाना प्रभारियों को विशेष चौकसी बरतने का आदेश दिया गया है।

हुड़दंग करने वालों के खिलाफ की जाएगी त्वरित कार्रवाई
सीसीटीवी से मॉनिटरिंग करने के लिए कंट्रोल रूम में टीम तैनात की गई है, जो 24 घंटे सड़कों पर आने-जाने वालों की निगरानी करेगी। संदिग्ध गतिविधि पर अविलंब एक्शन लेगी। हुड़दंग करने वालों से भी निपटने के लिए पुलिस ने प्लान तैयार किया है। हुड़दंग करने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Khushi