रामगढ़: पानी भरे गढ़े में डूबने से 3 मासूमों की मौत, परिजनों में शोक का माहौल

2/24/2022 5:49:50 PM

 

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना थाना क्षेत्र के उरलुंग में पानी भरे गढ़े में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई है। थाना प्रभारी मंटू चौधरी ने गुरुवार को बताया कि जिले के उरलुंग इलाके में तीन बच्चे खेलने के लिए घर से निकले थे लेकिन देर शाम तक जब उनकी वापसी नहीं हुई तो परिवार वाले बच्चों को खोजने लगे, लेकिन बच्चे का कोई आता पता नही चला।

आज फिर ग्रामीणों जब बच्चों को खोजने निकले तो गांव के बाहर रेलवे पटरी के समीप गड्ढे के बाहर बच्चों का चप्पल देखा उसके बाद ग्रामीण गड्ढे भरे पानी में बच्चे को खोजने के लिए कूद पड़े। पानी से तीनों बच्चे का शव बरामद हुआ। चौधरी ने बताया कि यह आशंका जताई जा रही है कि तीनों बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई होगी । रेल निर्माण के दौरान पटरी को ऊंचा करने के उद्देश्य से आसपास की मिट्टी काटी गई थी और इसी में यह गड्ढा बन गया जिसमें बरसात का पानी भरा हुआ था और इसी गड्ढे में बच्चों की डूबने से मौत हो गई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि उरलूंग निवासी अश्विनी उरांव की दो बच्चे पुत्री शैली लकड़ा (9 वर्ष), सुजल उरांव (6 वर्ष) और स्थानीय बालेश्वर उरांव की नतिनी कृति कुमारी (8 वर्ष) पिता स्व.कालीचरण बुधवार की शाम लगभग तीन बजे घर से बाहर खेलने गये थे। काफी देर बाद बच्चे वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस दौरान रेलवे लाईन के समीप एक छोटे लेकिन गहरे गड्ढे के बाहर बच्चों का चप्पल और कपड़ा मिला। खोजबीन के दौरान गड्ढे से तीनों बच्चों का शव बरामद हो गया। मामले की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली।

Content Writer

Diksha kanojia