IAS राजीव अरुण एक्का के करीबी बिल्डर निशित केसरी के ठिकानों पर भी छापेमारी शुरु

5/24/2022 2:10:26 PM

 

रांचीः केन्द्रीय प्रवर्तन निदेशालय( ईडी) निलंबित आईएएस पूजा सिंघल मामले में आज भी छापेमारी कर रही है। मंगलवार की सुबह ईडी की टीम आइएएस राजीव अरुण एक्का के करीबी बिल्डर निशित केसरी के ठिकानों पर भी छापामारी शुरु कर दी है।

निशित केसरी ने हाल के दिनों में हरमू, अशोक नगर और कटहल मोड़ रोड में कई बड़े अपाटर्मेंट का निर्माण किया है। इससे पहले ईडी की टीम ने विशाल चौधरी और बिल्डर अनिल झा के ठिकानों पर छापेमारी शुरु की थी। आज सुबह ईडी की टीम बिल्डर निशित केसरी के ठिकाने पर पहुंची। सूत्रों के अनुसार विशाल चौधरी के यहां मिली जानकारी के बाद ईडी की टीम निशित केसरी के पुंदाग स्थित घर और ओक फॉरेस्ट अपाटर्मेंट स्थित कार्यालय में पहुंची। विशाल चौधरी का अशोक नगर रोड नंबर छह में घर है। वहां पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है।

विशाल चौधरी के बारे में बताया जा रहा है कि वह कई आईएएस अफसरों का बेहद करीबी है। वह ब्लैक मनी को व्हाइट करने का काम किया करता था। ईडी की टीम फिलहाल विशाल चौधरी और उसके कई करीबियों के यहां एक साथ छापेमरी कर रही है। विशाल चौधरी झारखंड के एक बड़े ब्यूरोक्रेट्स का भी करीबी बताया जा रहा है। विशाल का संबंध एक बिल्डर से भी बताया जा रहा है। ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। इस दौरान किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है।

Content Writer

Diksha kanojia