झारखंड में जल्द ही पारा शिक्षकों की समस्याओं का किया जाएगा निदानः डॉ. रामेश्वर उरांव

1/24/2021 5:32:01 PM

 

रांचीः झारखंड के वित्त मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने रविवार को कहा कि प्रदेश में कार्यरत पारा शिक्षकों की समस्याओं का शीघ्र ही निदान किया जाएगा। पारा शिक्षकों के ‘वादा निभाओ' कार्यक्रम के तहत सत्तापक्ष के विधायकों एवं मंत्रियों की आवास पर धरना कार्यक्रम के मद्देनजर आज राज्य के छह जिलों के हजारों पारा शिक्षकों ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव के बरियातू स्थित आवास पर धरना दिया।

डॉ उरांव के तरफ से प्रदेश कांग्रेस कमेटी का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं डॉ राजेश गुप्ता छोटू पारा शिक्षकों के धरना स्थल पर पहुंचकर उनसे वार्ता की, उनकी बातें सुनी एवं ज्ञापन लिया एवं साथ ही साथ प्रदेश अध्यक्ष सह वित्त मंत्री का संदेश भी उन्हें दिया।

इस क्रम में पारा शिक्षकों की ओर से मनोज यादव, विमलेश महतो एवं मोहम्मद शकील ने कहा कि 65 हजार पारा शिक्षकों के स्थायीकरण एवं वेतनमान की मांग को लेकर सरकार का ध्यान आकृष्ट करा रहे हैं, गठबंधन की सरकार हमारी सरकार है जो संवेदनशील है। गठबंधन के सभी साथियों ने घोषणा पत्र में पारा शिक्षकों के स्थायीकरण एवं मानदेय में वृद्धि का वादा सरकार बनते ही पूरा करने की बात कही थी जिसे याद दिलाने आए हैं।

Diksha kanojia