सिमडेगा में शिकायत दर्ज कराने गई महिला से पुलिस अधिकारी ने की छेड़छाड़

4/16/2022 11:12:56 AM

सिमडेगाः झारखंड के सिमडेगा जिले में बानो थानांतर्गत गिरदा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराने गई एक विवाहिता से एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक द्वारा कथित तौर पर छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया है कि वह जान से मारने की धमकी देने वाले एक रिश्तेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए अपने पति के साथ 20 मार्च को गिरदा पुलिस चौकी पहुंची थी जहां तैनात सहायक पुलिस उपनिरीक्षक अखिलेश तिवारी ने उसके पति को बाहर बैठाए रखा और पूछताछ के बहाने उसे अपने कमरे में बुलाकर छेड़छाड़ की। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि बाद में वह लगातार उसे फोन कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा और इसके बदले उसके सभी काम करने की बात कहने लगा।

महिला ने शिकायत में कहा है कि उसने इससे तंग आकर तिवारी की बातें रिकॉर्ड कर लीं। महिला ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार से शिकायत की और उन्हें रिकॉर्डिंग सुनाई। वहीं, तिवारी ने महिला के आरोपों को झूठा करार दिया। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में शीघ्र कार्रवाई की बात कही है। इस बीच, आरोपी और महिला के बीच फोन पर हुई कथित बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Content Writer

Diksha kanojia