गिरिडीह में गोली कांड की घटना में संलिप्त अपराधियों को दबोचने में पुलिस को मिली सफलता, 3 गिरफ्तार

6/6/2022 2:34:28 PM

गिरिडीहः बीते 27 मई को गिरिडीह कांग्रेस कार्यालय के समीप बाइक में सवार दो अपराधियों ने जान से मारने की नियत से अपनी कार से जा रहे गिरिडीह के नामी-गिरामी ट्रांसपोटर व बस मालिक राजू खान पर गोली चलाई थी हालांकि घटना में राजू खान बाल बाल बच गए थे।

इस घटना को देखते हुए राजू खान द्वारा नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत गिरिडीह पुलिस ने टीम गठित करते हुए इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की खोज में लग गई जिसके कारण पुलिस ने झारखंड के कई जिले सहित बिहार एवं बंगाल के कई जगहों में छापेमारी की। पुलिस ने विकास को गिरफ्तार किया। इसके निशानदेही पर पुलिस ने किया आपराधिक मास्टर प्लाननर शिवम आज़ाद सहित अन्य अपराधियों को गिरफ्तार इसी क्रम में पुलिस ने एक अपराधी विकास कुमार उर्फ विक्की को बंगाल के बर्धमान से गिरफ्तार किया।

इसके निशानदेही पर इस घटना के मास्टर प्लानर शिवम आजाद सहित दो अन्य अपराधियों जिसमें गुलाम रसूल उर्फ गप्पू तथा विजय कुमार हांड़ी को धनबाद जिले के पुटकी थाना क्षेत्र अंतर्गत भागाबंध बस्ती से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक चार पहिया वाहन एवं कांड में प्रयुक्त 4 मोबाइल फोन बरामद किया है एक बाइक भी बरामद किया है।इस बात की जानकारी शनिवार को नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने प्रेस वार्ता के दौरान दिया। उन्होंने बताया कि इस अपराधिक घटना को अंजाम मास्टर प्लानर शिवम आजाद के कहने पर ही अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के लिए राजू खान के ऊपर लगभग तीन राउंड गोली चलवाया था। बस पड़ाव गिरिडीह में रंगदारी व हिस्सेदारी को लेकर राजू खान से नाराज चल रहा था शिवम आजाद थाना प्रभारी के अनुसार इस आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले मास्टर प्लान शिवम आजाद बस पड़ाव के बंदोबस्ती से नाराज थे।

Content Writer

Diksha kanojia