मुहर्रम को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क, लोगों को शांतिपूर्ण तरीके से पर्व को मनाने की अपील

8/9/2022 2:50:38 PM

 

रांचीः झारखंड में मुहर्रम पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से बेहद चौकसी बरती जा रही है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केसरी के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों व पुलिसकर्मियों के साथ फ्लैग मार्च किया।

इस क्रम में फ्लैग मार्च भवनाथपुर मोड़ स्थित हनुमान मंदिर से प्रारंभ होकर हेन्हाे मोड़, बस स्टैंड मुख्य बाजार चचेरिया बंशीधर रोड होते हुए बंशीधर मंदिर तक पहुंचा। इस दौरान लोगों को शांतिपूर्ण तरीके से पर्व को मनाने की अपील की गई। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केसरी ने कहा कि मुहर्रम पर्व को लेकर बिल्कुल शांति व्यवस्था बनाए रखें ताकि आपसी भाईचारा कायम रहे। उन्होंने लोगों से सौहार्दपूर्ण वातावरण से सभी मिलकर मुहर्रम का त्योहार मनाने की अपील कीया।

मुहर्रम को लेकर कमिटी ताजिया जुलूस निकालते हैं वे लोग अपने अपने जुलूस की वीडियोग्राफी करेंगे। ताकि किसी तरह की परेशानी होने पर लोगों की पहचान हो सके। वहीं चप्पे–चप्पे पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर आपत्तिजनक पोस्ट नहीं करेंगे और ना ही अफवाहों पर ध्यान देंगे। किसी गड़बड़ी व अफवाह की शिकायत मिलते ही दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static