वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर पार्टी नेताओं ने व्यक्त किया शोक

12/22/2020 11:15:18 AM

 

रांचीः अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम समेत अन्य पार्टी नेताओं ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

डॉ. उरांव ने सोमवार को कहा कि वोरा के निधन से व्यक्तिगत रूप में पार्टी नेताओं को गहरा सदमा लगा है, उनके साथ एक युग का अंत हो गया है। उनका प्यार, मधुर स्वभाव और सरलता हमेशा याद आएगी। मोतीलाल वोरा का आकस्मिक निधन कांग्रेस परिवार और भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है।

कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा मोतीलाल वोरा के राजनीतिक जीवन में उनका कुशल नेतृत्व, सरल व्यक्तित्व के धनी कांग्रेस पार्टी ने एक मजबूत स्तंभ और मजबूत इरादों वाले राजनीतिक शख्सियत को खो दिया है, हर नेता एवं हर कार्यकर्ता को व्यक्तिगत तौर पर आज दुख महसूस हो रहा है।

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने अपने शोक संदेश में कहा कि मोतीलाल वोरा कांग्रेस की विचारधारा के प्रति निष्ठा, समर्पण और धैर्य के प्रतीक थे। 92 साल की उम्र में भी वे हर मीटिंग में मौजूद रहते थे और हर निर्णय पर उन्होंने अपने विचार खुलकर प्रकट किया।

Diksha kanojia