गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा पलामू: पीडीएस डीलर पर अपराधियों ने दिनदहाड़े की फायरिंग, इलाज के दौरान मौत

10/5/2022 12:33:34 PM

पलामू: झारखंड के पलामू जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पीडीएस डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



अपराधियों ने 2 गोली सिर पर मारी 
मामला जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र नवागढ़ का है। यहां पीडीएस डीलर शिवनाथ राम मंगलवार दोपहर करीब 2:45 बजे नौगढ़ बाजार चौक के पास किसी काम से जा रहे थे तो घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी। इस दौरान 2 गोली उनके सिर में जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं, गंभीर रूप से घायल को स्थानीय लोग मेदनीनगर पीएमसीएच अस्पताल लेकर गए, जहां डाक्टरों की टीम ने इलाज शुरू कर दिया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 



आपसी विवाद में की गई हत्या 
मृतक के भाई विनय राम ने बताया कि 2021 में किसी बात के लिए आरोपियों ने घर में घुसकर उसकी पिटाई की थी, जिसके बाद उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। पीडीएस डीलर के छोटे भाई ने गांव के ही संजय सिंह, रामाशीष समेत कई के खिलाफ 2021 में एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया था, तभी से मामले के आरोपी मुकदमा उठाने और सुलह करने का दबाव बना रहे थे।



बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार को पीडीएस डीलर के छोटे भाई विनय राम कहीं जा रहे थे, इसी दौरान आरोपी उनकी पिटाई करने लगे। जिसके बाद वह किसी तरह भागकर पुलिस के पास जा रहे थे, इसी दौरान आरोपियों ने विनय राम के बड़े भाई पीडीएस डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी।

Content Editor

Khushi