सदस्यता अभियान की समीक्षा को लेकर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हुई ऑनलाइन वर्चुअल बैठक

1/12/2022 4:00:07 PM

 

रांचीः झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में आज राज्य में चल रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा को लेकर जूम एप्प पर ऑनलाइन वर्चुअल बैठक हुई। इस बैठक में झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आर पी एन सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, शहज़ादा अनवर, प्रदेश सदस्यता प्रभारी रामाश्रय प्रसाद, सह प्रभारी मदन मोहन शर्मा भी शामिल हुए।

इसके अलावा आज की बैठक में सभी जिलाध्यक्ष, सभी जिला के सदस्यता प्रभारी भी शामिल रहे। इस अवसर पर झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आर पी एन सिंह ने कहा कि सदस्यता अभियान में तेजी लानी है। उन्होंने कहा कि अब तक जिन्होंने सदस्यता फॉर्म ली हैं उन्हें पूरी विवरणी के साथ जमा भी करवाते जाएं। प्रभारी सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश सदस्यता प्रभारी को इसकी साप्ताहिक समीक्षा करने का निर्देश दिया तथा अगली बैठक स्वयं लेने की बात कही।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने सभी को नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि 1 नवम्बर 2021 से आरंभ हुए विशेष सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए सभी जिला प्रभारियों को जिम्मेवारी मिली है जिले में ज्यादा से लोगो को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जोड़ने के लिए लग जाना होगा। विगत 8 जनवरी को पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल के साथ सम्पन्न बैठक के निर्णय के आलोक में सम्बद्ध जिलाध्यक्षों के साथ समन्वय बना कर गति देने का काम करें तथा जो लोग अब तक जितनी सदस्यता रसीदें प्राप्त कर चुके है उसमें से अबतक बन चुके सदस्यों की पूरी विवरणी के साथ जमा भी करते चले जाएं ताकि अभियान के समापन के समय किसी प्रकार की आपाधापी की स्थिति न उत्पन्न हो।

Content Writer

Diksha kanojia