पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर चोर ने निगली चोरी की हुई सोने की चेन, फिर जान पर बन आई आफत

5/29/2023 1:17:42 PM

Ranchi: झारखंड के रांची (Ranchi) जिले में चोर (Thief) को चोरी करनी महंगी पड़ गई जहां पुलिस से बचने के लिए चोर ने चोरी की हुई सोने की चेन (Gold Chain) मुंह में निगल ली, जिससे वह चेन उसकी सांस की नली में फंस गई।

पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर चोर ने निगली चेन
मामला जिले के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के सेटेलाइट चौक के पास का है। यहां 2 चोर एक महिला की चेन लूटकर भाग रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पेट्रोलिंग टीम में मौजूद पुलिसकर्मियों ने लगभग 1 किलोमीटर दौड़ाकर आरोपी सलमान मलिक और जफर को पकड़ लिया। पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर चेन स्नेचर सलमान मलिक ने लूटी हुई सोने की चेन को मुंह में डालकर निगल लिया, जिस कारण उसको सांस लेने में तकलीफ होने लगी और वह दर्द से कराहने लगा। आनन-फानन में घायल चोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसका एक्सरे किया। एक्स-रे रिपोर्ट के बाद डॉक्टरों ने पाया कि चेन आरोपी सलमान मलिक के खाने की नली में फंस गई है। अब डॉक्टर आरोपी सलमान मलिक की सर्जरी कर फूड पाइप के अंदर फंसे चेन को बाहर निकालेंगे।

दोनों चोरों का रहा है अपराधिक इतिहास
बताया जा रहा है कि ये दोनों चोर कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आए थे। दोनों शातिर चोर अक्सर अकेले जा रहीं उम्रदराज महिलाओं को टारगेट किया करते थे। चेन लूटकर भागने के लिए वे लोग फर्जी नंबर लगी मोटरसाइकिल का इस्तेमाल करते थे। 

Content Editor

Khushi