JMM में कोई मतभेद नहीं, सीता सोरेन के मसले का पार्टी फोरम में होगा निदान: मिथिलेश ठाकुर

9/14/2020 3:43:28 PM

दुमकाः झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के वरिष्ठ नेता और राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने पार्टी में किसी तरह के मदभेद को सिरे से खारिज करते हुए शनिवार को कहा कि विधायक सीता सोरेन के मसले का पार्टी फोरम में निदान कर लिया जाएगा।

ठाकुर ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि झामुमो बहुत बड़ा परिवार है। पार्टी के मसले पर सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। उन्होंने झामुमो की वरिष्ठ नेता सीता सोरेन द्वारा उनके खिलाफ साजिश किए जाने के संबंध में कहा कि झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन और कार्यकारी अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में पूरी पार्टी एकजुट है। झामुमो का नेतृत्व पार्टी फोरम पर आपसी सहमति से समस्याओं का समाधान करने में पूरी तरह सक्षम है।

मंत्री ने कहा कि विधायक सीता सोरेन पार्टी में सम्मानित हैं। पार्टी फोरम पर उनकी समस्याओं पर आपस में विचार विमर्श कर उसका निदान कर लिया जायेगा। उन्होंने दुमका विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उप चुनाव के संबंध में पूछने पर दावा किया कि उप चुनाव में झामुमो पिछले चुनाव की अपेक्षा चार गुणा अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल करेगी।

इस मौके पर पूर्व उप मुख्यमंत्री प्रो. स्टीफन मरांडी, पूर्व मंत्री नलिन सोरेन, झामुमो के जिला सचिव शिव कुमार बास्की सहित पार्टी के कई प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद थे।

Diksha kanojia