दशहरा मेला ले जाने के बहाने 9 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, डाॅक्टरों ने किशोरी को नहीं किया भर्ती

10/7/2022 12:20:56 PM

गुमला: झारखंड के गुमला जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पड़ोस के ही रहने वाले युवक ने स्कूल में ले जाकर 9 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसे बेहोशी के हालत में छोड़कर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। वहीं, बच्ची के पिता को जब घटना की जानकारी हुई तो वह बच्ची को पुलिस थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने बच्ची की हालत देखते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।



किशोरी के साथ स्कूल में किया गया दुष्कर्म
मामला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक यहां पीड़ित बच्ची का पूरा परिवार दशहरा मेला घूमने गया था तो जब परिजन घर आए तो वह खाना खाकर सो गए थे। सुबह के 3 बजे पड़ोस के रहने वाले आरोपी दीपक नायक पीड़ित बच्ची को दशहरा मेले से अपनी पत्नी को खोजने की बात कह साथ ले गया और स्कूल के पास ले जाकर कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गया। जब बच्ची को होश आया तो वह अपने घर की तरफ लड़खड़ाते हुए जाने लगी तभी बेटी को घर पर ना पाकर पिता ढूंढने निकला तो रास्ते में बेटी को देखा। पिता को देखते ही बच्ची लिपट कर रोने लगी। बेटी ने पिता को आपबीती सुनाई। पिता बेटी को तुरंत गोद में लेकर थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।



अस्पताल करता रहा भर्ती के लिए आनाकानी
वहीं, एसआई कृष्णा गुप्ता पीड़ित बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल भर्ती के लिए लेकर पहुंचे। इस दौरान एसआई और महिला पुलिस पदाधिकारी बच्ची को लेकर 2 घंटे तक भटकते रहे, लेकिन डॉक्टर बच्ची को भर्ती करने में आनाकानी करते रहे। एसआई ने पूरे मामले की जानकारी सिविल सर्जन को दी, मगर सीएस ने कहा कि देखते हैं क्या कर सकते हैं और यह कहकर फोन काट दिया। जब घटना की जानकारी मीडिया को हुई तो अस्पताल प्रबंधन हरकत में आया और आनन-फानन में बोर्ड गठित कर मासूम का इलाज व मेडिकल जांच शुरू की।

पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कर रही छापेमारी
इस मामले में एसआई कृष्णा गुप्ता ने बताया कि 9 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी दीपक नायक ने दुष्कर्म किया। बच्ची को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल लाया गया, जहां अवस्था के कारण उसका इलाज नहीं हो पा रहा। पुलिस पूरे मामले की छानबीन करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Content Editor

Khushi