DS ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के मुंशी की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने CCL तोपा परियोजना के काम को ठप कराय

3/26/2021 3:37:54 PM

रांची: झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार की सख्ती के बावजूद अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे वह वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। दबंगों को पुलिस का तनिक भी डर नहीं है। ताजा मामला रामगढ़ जिले से सामने आया है। जहां बीती रात कुजू ओपी क्षेत्र के सीसीएल तोपा परियोजना के कांटा घर में 4-5 की संख्या में पहुंचे अपराधियो ने डीएस ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के मुंशी पर ताबड़ तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।


बता दें कि अपराधियों ने महेश रविदास पर तोबड़-तोड़ 4 गोलियां दागी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हत्या के विरोध में आज सुबह सैकड़ो की संख्या में आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए, तोपा परियोजना के ऑफिस के गेट को बंद करते हुए कोलियरी के काम काज को ठप करा दिया। उनकी मांग है कि अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अपनी तफ्तीश में जुट गई।

श्रीपति महतो (एएसआई कुजू ओपी) के अनुसार गुरूवार यानि कल रात लगभग 9:00 बजे मुंशी को गोली मारी गई। उसके कमर के नीचे 4 गोलियों लगी और खून ज्यादा बह गया। इसी बीच मुंशी को बड़ा बाबू सब हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Content Writer

Umakant yadav