घर में घुसकर विधवा महिला की हत्या, दुष्कर्म की जताई जा रही है आशंका

1/28/2023 1:47:18 PM

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक विधवा महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से धारदार हथियार भी बरामद किया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घर में घुसकर महिला की हत्या
मामला जिले के तीन पहाड़ थाना क्षेत्र के मारूपुर गांव का है। जानकारी के मुताबिक यहां बीते शुक्रवार की रात घर में घुसकर 40 वर्षीय तारा नामक महिला की हत्या कर दी गई। महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सुबह में पड़ोस की रहने वाली एक युवती महिला को तालाब चलने के लिए बुलाने गई, लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। महिला को बुलाने पर कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद ग्रामीणों ने किसी तरह घर का दरवाजा खोला तो नजारा देख कर सभी के होश उड़ गए। बता दें कि 8 साल पहले महिला के पति की मौत हो चुकी है। महिला के 4 बेटे व 1 बेटी है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
मामले में थाना प्रभारी चिंतामन रजक ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन दुष्कर्म की भी आशंका जाहिर की जा रही है। इसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही तय हो सकेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static