साहेबगंज में रुबिका हत्याकांड जैसा Murder, आंगनबाड़ी सेविका के मिले खून से सने कपड़े...खोपड़ी और कटे हुए शरीर के अंग बरामद

5/3/2023 3:44:12 PM

साहिबगंज: झारखंड के साहेबगंज जिले में रुबिका हत्याकांड को अभी तक कोई भुला नहीं है कि एक और वैसा ही हत्याकांड हो गया। दरअसल, जिले में एक जंगल से मानव खोपड़ी और शरीर के अंग टुकड़ों में मिले हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

फिर से रुबिका हत्याकांड जैसा मामला आया सामने
मामला जिले के चटकी गांव के एक जंगल का है। बताया जा रहा है कि यहां कई टुकड़ों में मानव शरीर और एक खोपड़ी मिली है। साथ ही खून से सना नाइटी, चप्पल बाल और बाइक की चाबी मिली है। ये कपड़े आंगनबाड़ी सेविका के हैं तो आशंका जताई जा रही है कि शव भी आंगनबाड़ी सेविका का हो सकता है। दरअसल, 27 अप्रैल से बोरियो प्रखंड के बांझी चटकी आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका मालोती सोरेन लापता है। आंगनबाड़ी सेविका की मां ने बेटी की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने महिला के पति और परिजनों से पूछताछ की थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही थी। वहीं, इसी बीच चटकी पहाड़ पर बीते मंगलवार की शाम एक महिला का शव मिला। अनुमान लगाया जा रहा है खून से सने कपड़े 31 साल की लापता सेविका के ही हैं।

उधर, आंगनबाड़ी सेविका मालोती भी है लापता
मालोती की बहन रानी सोरेन ने बताया कि उसकी बहन की शादी 2007 में बांझी चटकी गांव के प्रधान के पुत्र तलु किस्कू से हुई थी। उसके 3 बच्चे हैं। रानी सोरेन ने बताया कि उसकी बहन ससुराल जाना नहीं चाहती थी। उसका पति उसे जबरन घर लेकर चला गया। 19 अप्रैल मालोती के पति ने अन्य दूसरी लड़की से शादी कर ली और उसे अपने घर ले आया। बहन रानी ने बताया कि आखिरी बार उसकी बहन से 27 अप्रैल की रात 2 बजे बात हुई थी। इसके बाद से उसका कुछ भी पता नहीं चल रहा है।

Content Editor

Khushi