कोडरमा: बीमार सास से मिलने जा रहे मां-बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

2/27/2021 1:52:55 PM

कोडरमा: झारखंड में कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जिले के चमगुदोखुर्द निवासी गांगो साव अपनी बेटी सीमा देवी एवं नाती ऋषभ को मोटरसाइकिल से गोमो के शिवम क्लीनिक में भर्ती बेटी की सास से मिलने जा रहे थे।

इसी दौरान एक ट्रक ने माइकानेट के निकट उनके वाहन में जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी तथा ऋषभ गंभीर रूप से घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों की सहायता से घायल बच्चे को कोडरमा सदर अस्तपाल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पहुंचे मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 31 को जाम कर दिया जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

इस घटना की सूचना पर पहुंची तिलैया पुलिस ने लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन लोग ट्रक को पकड़ने और मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम पर डटे हुए थे। बाद में अंचलाधिकारी अशोक कुमार ने दस हजार रुपये आर्थिक मदद एवं अन्य सहायता देने का आश्वासन दिया, उसके बाद जाम खत्म किया गया। वहीं, ग्रामीणों एवं पुलिस के सहयोग से उक्त ट्रक को आरागारो के समीप पकड़ लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static