हजारीबागः 13 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करना भाजपा नेता को पड़ा भारी, मामला दर्ज

10/8/2021 12:28:46 PM

 

हजारीबागः हजारीबाग में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शंकर प्रसाद गुप्ता के खिलाफ 13 वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत के अनुसार, बड़ा बाजार इलाके में 62 वर्षीय गुप्ता की आटे की चक्की है, जहां उसकी बेटी आटा लेने गयी थी, लेकिन भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गुप्ता ने लड़की के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसे 10 रुपये देकर भगा दिया तथा धमकी दी कि वह इस घटना के बारे में किसी से कुछ नहीं कहे।

शिकायत के अनुसार, लड़की ने घर आकर अपनी मां को सारी बात बताई, जिसके बाद लड़की की मां एवं अन्य परिजन आटा चक्की पहुंचे और गुप्ता से पूछताछ की, लेकिन उनके ठीक से जवाब न देने पर पीड़िता के परिजन ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर गुप्ता की पिटाई की। पुलिस ने बताया कि गुप्ता किसी तरह वहां से भाग निकले, जिसके बाद लड़की की मां ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार गुप्ता की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले के खिलाफ पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम) अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

Content Writer

Diksha kanojia