अटल बिहारी बाजपाई के सपनों को मोदी सरकार ने किया साकारः दीपक प्रकाश

11/12/2021 12:26:52 PM

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि लोहरदगा टोरी लाइन से राजधानी एक्सप्रेस चलाई जाए यह अटल जी की सरकार ने संकल्प व्यक्त किया था जिसे भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पूरा किया।

प्रकाश ने गुरुवार को कहा कि एनडीए सरकार सुदूर, दुर्गम क्षेत्रों में भी बुनियादों सुविधाओं के विस्तार पर तेजी से काम कर रही है। प्रकाश आज राजधानी एक्सप्रेस के परिचालन के अवसर पर रांची स्टेशन पर बतौर अतिथि शामिल हुए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के गठन के साथ ही रेलवे लाइन के सुद्दढ़ीकरण का कार्य में तेजी आई और समय सीमा के भीतर पूरा किया गया। उन्होंने कहा कि वनवासी क्षेत्र के लंबे समय का स्वप्न आज पूरा हुआ है।

दीपक ने कहा कि इससे रांची नई दिल्ली की यात्रा में न सिर्फ समय की बचत होगी बल्कि इस क्षेत्र में रोजगार के अवसर भी विकसित होंगे। प्रकाश ने कहा कि भाया लोहरदगा टोरी से चलने वाली इस ट्रेन का लोहरदगा में ठहराव हो इसके लिए वे रेल मंत्रालय से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि लोहरदगा पुराना जि़ला मुख्यालय है। इसकी एक अपनी पहचान है। साथ ही यहां से छत्तीसगढ़ के जशपुर आदि क्षेत्र के लोगों को भी सुविधा मिल सकेगी। लोहरदगा जिला देश को प्रचुर मात्रा में बॉक्साइट उपलब्ध कराता है।

Content Writer

Diksha kanojia