विधानसभा में विधायकों ने CM हेमंत के समक्ष उठाई सुरक्षाकर्मियों के भोजन पानी आदि की समस्या

3/3/2022 11:11:56 AM

रांचीः झारखंड में बुधवार को विधानसभा बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कई विधायकों ने उनके साथ रह रहे, सुरक्षाकर्मियों, चालको के भोजन पानी आदि की समस्या विधायकों ने सदन में उठाया।

विधायकों का कहना था कि बजट सत्र लंबा चल रहा है और उनके सुरक्षाकर्मियों, चालक, कर्मचारी दिनभर विधानसभा में भूखे पयासे परिसर में रहते हैं। विधानसभा के इंट्रेंस में खाने पीने की कोई व्यवस्था नहीं है जिस पर मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लिया और खुद निकल पड़े कर्मचारी और सुरक्षाकर्मियों का जायजा लेने के लिए। उन्होंने हर एक सुरक्षाकर्मि से मुलाकात की और खाने पीने की व्यवस्था और अन्य सुविधाओ का जायजा लिया करीब 25 मिनट मुख्यमंत्री विधानसभा के पार्किंग एरिया में रहे।

इसके बाद पत्रकारों ने उनसे अचानक पार्किंग एरिया जाने का सबब पूछा तो उन्होंने बताया कि सत्र के कार्यमंत्रणा के दौरान कई विधायकों ने सुरक्षाकर्मियों, चालकों की व्यवस्था को लेकर उनसे शिकायत की थी। विधायको ने कहा कि घंटो ये लोग बाहर भूखे - प्यासे रहते हैं। जिसे सीएम ने गंभीरता से लिया।पार्किंग एरिया जा कर सीएम ने जायजा लिया, साथ ही अव्यवस्था पर उन्होंने जवाब तलब भी किया।
 

Content Writer

Diksha kanojia