मां के साथ गैर मर्द को आपत्तिजनक हालत में देखना नाबालिग बेटे को नहीं हुआ बर्दाश्त, धारदार हथियार से कर दी हत्या

3/23/2023 4:14:09 PM

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां मां के साथ गैर युवक को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद गुस्साए बेटे ने युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- अवैध खनन के दौरान हादसा, चाल धंसने से 4 मजदूरों की मौत...कई घायल
ये भी पढ़ें- सदर अस्पताल से बच्चे के बेचे जाने मामले में नवजात की मां को पुलिस ने दबोचा, 1 लाख में किया था सौदा

नाबालिग बेटे ने की युवक की हत्या

मामला जिले के तालझारी थाना क्षेत्र की बड़ी भगियामारी पंचायत के जमनी फाटक के पास का है। यहां मृतक मदन हेम्ब्रम नामक युवक का गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध था। बीते सोमवार की रात वह महिला के घर में पहुंच गया। इस दौरान महिला के बेटे ने उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसके बाद मदन हेम्ब्रम की धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपी नाबालिग है।

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा सत्र: 15वें दिन भी सदन में हंगामा, CM बोले- राम भक्तों को कपड़े फाड़कर साबित करना पड़ रहा कि हम राम भक्त है
ये भी पढ़ें- CM हेमंत ने तपोवन मंदिर के आसपास के क्षेत्रों के सौंदर्यीकरण और पुनर्निर्माण कार्य की रखी आधारशिला

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले में थाना प्रभारी प्रमोद कुमार टुडू ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी नाबालिग है। मामले को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। इस दौरान एसआई उपेंद्र दास सहित पुलिस बल मौजूद थे।

Content Editor

Khushi