आप व राजद के कई नेताओं ने थामा BJP का दामन, कहा- पार्टी में जो सम्मान मिलना चाहिए था वह हमें नहीं मिला

4/14/2024 6:21:48 PM

Ranchi: लोकसभा चुनाव आते ही झारखंड में पार्टियों में सदस्यता ग्रहण करने का सिलसिला जारी है। विभिन्न पार्टियों से छोड़कर आए पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, रांची के सांसद संजय सेठ समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने विभिन्न पार्टियों से आए कार्यकर्ताओं को पार्टी का पट्टा पहना कर पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस दौरान संजय सेठ ने कहा कि इन सभी ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास और विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी का दामन थामा है। संजय सेठ ने कहा कि इनके आने से पार्टी और भी सशक्त और मजबूत होगी। वहीं विभिन्न दलों को छोड़कर आए पार्टी नेताओं ने कहा कि देश में विकास और प्रधानमंत्री मोदी के विचारधारा से प्रभावित होकर हमने भाजपा का दामन थामा है। वहीं आप पार्टी और राजद से छोड़ कर आए नेताओं ने कहा कि पार्टी में जो सम्मान मिलना चाहिए वह हमें नहीं मिल रहा था। उससे ज्यादा सम्मान हमें भारतीय जनता पार्टी में दिखा और इसलिए हमने भाजपा का दामन थामा।

प्रदेश अध्यक्ष बाबुलाल मरांडी से पत्रकारों ने बेरोजगारी को लेकर आये ताज़ा आकड़ों पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि बेरोजगारी आज की समस्या नहीं है और ये आगे भी रहने वाला है। मरांडी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने जिस प्रकार से देश का विकास किया है उससे कहीं न कहीं रोजगार सृजन का काम हुआ है अब सभी को सरकारी नौकरी तो मिलने वाली नहीं है। 

Content Editor

Khushi