चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद का भरा गया बेल बांड, कल निकल सकते हैं जेल से बाहर

4/29/2021 3:11:03 PM

रांचीः झारखंड में बार काउंसिल ऑफ इंडिया के पत्र के आलोक में स्टेट बार कॉउंसिल को निर्देश दिए गए हैं कि, जिनका भी जमानत स्वीकृत हो चुका है उन लोगों को बेल बांड भरने का छूट दिया जाए। इसी के चलते अब चारा घोटाला मे सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव भी जेल से बाहर आ सकते हैं।

वहीं बार काउंसिल ऑफ इंडिया के ताजा निर्णय के बाद लालू प्रसाद के बाहर निकलने का रास्ता आसान दिख रहा है। चारा घोटाला केस में हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की रिहाई को लेकर आज सीबीआई कोर्ट में अधिवक्ता प्रभात कुमार ने कोर्ट के निर्देशानुसार एक-एक लाख के निजी मुचलके और 5-5 लाख की जुर्माने की राशि जमा की है।

संभावना जताई जा रही है कि सीबीआई कोर्ट से रिलीज ऑर्डर मिलने के बाद दिल्ली एम्स में इलाजरत लालू प्रसाद की रिहाई जल्द हो जाएगी। आपको बता दें कि, कोरोना वायरस की वजह से झारखंड के अधिवक्ता 2 मई तक न्यायिक कार्यों से अलग हैं। लालू प्रसाद को 17 अप्रैल को ही झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। हालांकि, अधिवक्ताओं के न्यायिक कार्यों से अलग होने की वजह से लालू प्रसाद यादव का बेल बॉन्ड नहीं भरा जा सका था।

Content Writer

Diksha kanojia