कोडरमाः बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में लुटेरों ने दिनदहाड़े संचालक को मारा चाकू, लूटे 90 हजार

11/11/2020 2:08:09 PM

 

कोडरमाः कोडरमा में चंदवारा थाना क्षेत्र की सीमा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में सोमवार को दिनदहाड़े लुटेरों ने संचालक पर चाकुओं से हमला बोल दिया और केन्द्र से 90 हजार रुपए लूट लिए।

पुलिस ने बताया कि महतो आहार से चौपारण पथ पर आरगारो गांव के समीप दिलावर चौक स्थित बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में दोपहर में तीन युवक आए। उन्होंने चाकू व पिस्तौल का भय दिखाकर केंद्र संचालक मुन्ना कुमार से मारपीट की और केन्द्र से 80 हजार और एक महिला ग्राहक से 10 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

इस घटना के चश्मदीद गवाह आरगारो निवासी व कपड़ा व्यवसायी प्रयाग यादव ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक व एक मोटरसाइकिल से एक युवक उतरकर ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे और संचालक मुन्ना कुमार को कब्जे में ले लिया। तीनों लूटपाट करने का प्रयास करने लगे।

वहीं मुन्ना कुमार ने जब उनका विरोध किया तो उसके सिर पर चाकू और लोहे के औजार से वार कर दिया जिससे जख्मी होकर कुमार जमीन पर गिर गए। प्रयाग यादव ने बताया कि घटना का विरोध करने पर उनके ऊपर भी लुटेरों ने पिस्टल तान दी। इसके बाद वह जान बचाकर भागे। कुछ दूर जाकर फोन से अन्य लोगों को सूचना दी लेकिन मौका पाकर लुटेरे फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर तिलैया थाना प्रभारी अजय सिंह और चंदवारा थाना के एसआई रामिन्द्र सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली और संचालक को प्राथमिक उपचार के लिए निजी क्लिनिक ले गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Diksha kanojia