गोड्डाः महंगी बाइक न मिलन पर किशोर ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को लगाई आग, 90 प्रतिशत तक जला शरीर

5/31/2022 11:39:30 AM

 

गोड्डाः झारखंड के गोड्डा जिले में एक किशोर ने महंगी बाइक ना मिलने पर खुद को आग लगा ली। इसके चलते किशोर के घरवालों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन फिर भी उसका शरीर 90 प्रतिशत तक जल गया।

दरअसल, मामला गोड्डा के लालमटीया थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव का है जहां के निवासी पटवारी मुर्मू के बेटे तालाब मुर्मू ने महंगी बाइक की फरमाईश की। परंतु उसकी ये मांग पूरी कर पाने में पटवारी सक्षम नहीं थे जिसके चलते वह बाइख की बात कई दिनों से टाल रहे थे। इसी कारण वश तालाब ने मांग पूरी ना होने पर दुखी होकर आत्महत्या करने की कोशिश की। वह बाजार से पेट्रोल लेकर आया और जब घर पर कोई नहीं था तब उसने खुद को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। इस बात का पता जब घरवालों को लगा तब तक काफी देर हो चुकी थी। तालाब का शरीर काफी हद तक जल गया था, परिजनों ने पानी डालकर उसके शरीर की आग तो बुझा दी लेकिन जब अस्पताल लेकर गए तो पता चला कि उसका शरीर 90 प्रतिशत जल चुका है।

बता दें कि किशोर की उम्र 17 साल की थी, पढ़ाई में कमजोर होले के कारण वह केवल पांचवीं तक पड़ा जिसके बाद वह गलत संगत में पड़ गया और नशे करने लगा। साथ ही वह प्रतिदिन पिता से लाखों की महंगी बाइक लेकर देने को कहता था लेकिन मजदूर होने के कारण उसके पिता के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उसे बाइक लेकर देते।
 

Content Writer

Diksha kanojia