SC के इलेक्टोरल बांड के निर्णय का JMM ने किया स्वागत, चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति को लेकर केंद्र सरकार को घेरा

3/13/2024 11:17:59 AM

Ranchi: इलेक्टोरल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को झामुमो राजमहल सांसद विजय हांसदा ने एक आई ओपनर बताया। उन्होंने कहा कि पूरे देश के लिए लगातार जिस पार्टी के द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात या कल्पना रखी जा रही है। उनके द्वारा ही एक हिडन एजेंडा जिसमें आज सुप्रीम कोर्ट को इंवॉल्व होना पड़ा।

विजय हांसदा ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर कई सवाल उठाते रहे और जिस तरह पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने जो निर्देश जारी किया था इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर और जो निर्देश दिया था एसबीआई को लेकर। अगर देखेंगे तो इसके पीछे एक सोची समझी साजिश के तहत एक्सटॉर्शन का मामला है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पावर का मिसयूज लगातार केंद्र कर रही है उसका भी यह एक जरिया है जिसके माध्यम से बीजेपी सरकार ने एक बहुत बड़ी रकम कई कंपनियों द्वारा अर्जन किया। जिसकी मांग हम लोग लंबे समय से कर रहे थे और आज सुप्रीम कोर्ट ने जो निर्णय लिया है उसका हम स्वागत करते हैं।

उधर, झामुमो महासचिव ने चुनाव आयोग में चुनाव आयुक्त की नियुक्ति को लेकर के सवाल उठाया और कहा कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री खुद उम्मीदवार हैं और वह ऐसे में खुद चुनाव आयोग में आयुक्त की नियुक्ति करेंगे यह वही वाली बात हो गई की दूध की रखवाली के लिए बिल्ली को रखा जाता है।

Content Editor

Khushi