झारखंड के पर्यटन मंत्री ने मनमोहन सिंह को जीते जी दी श्रद्धांजलि, अब ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

10/17/2021 11:26:38 AM

रांचीः झारखंड सरकार के पर्यटन और खेलकूद मंत्री मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ने एम्स में इलाजरत पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह को जीते जी श्रद्धांजलि दे दी। मंत्री हसन के द्वारा एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के निधन की खबर का जिक्र करते हुए श्रद्धांजलि दिये जाने पर मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीं अब सच्चाई का पता चलने के बाद मंत्री ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी।

मंत्री हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक सभा को संबोधित करते हुए कह रहे है कि एक दु:ख की खबर है, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का निधन हो गया है। मनमोहन ने हिंदुस्तान को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आज जो तरक्की आप देख रहे हैं हिंदुस्तान में, उनमें मनमोहन सिंह जी का बड़ा योगदान है। अंत में मंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए एक मिनट का मौन भी रखवा दिया।
 

वहीं अब खेल मंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि भूलवश मैंने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह जी के संबंध में एक संक्षिप्त भाषण में जो कहा है दरअसल यह सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे भ्रामक ख़बरों की वजह से हुई है। इस संबंध में मैंने जो भाषण में कहा है उसके लिए मैं दिल से क्षमाप्रार्थी हूं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ करता हूँ

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static