"झारखंड सरकार को बिना सोचे समझे केंद्र पर नहीं लगाना चाहिए कोई आरोप", Giridih में बोलीं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन

3/14/2024 5:24:17 PM

Giridih: केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री सह यूपी सांसद और भाजपा की फायर ब्रांड नेताओं में एक साध्वी निरंजन ज्योति गुरुवार को गिरिडीह पहुंची। यहां साध्वी निरंजन ज्योति ने चंपई सरकार पर जमकर हमला बोला।

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि राज्य के चंपई सोरेन सरकार को बगैर सोचे समझे कोई आरोप केंद्र सरकार पर नहीं लगाना चाहिए क्योंकि केंद्र की मोदी सरकार हर राज्य को उनके डिमांड के अनुसार फंड दे रही है। झारखंड पर मोदी सरकार की खास नजर है। अगर मोदी सरकार भेदभाव करती तो झारखंड में मनरेगा योजना फ्लॉप रहता। गांव- गांव पीएम आवास योजना नहीं बन पाता और न ही शौचालय योजना ही राज्य में सही से ग्रामीण इलाकों तक पहुंच पाता।

एक सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि CAA के विरोध करना देश के विपक्षी दलों का कोई नया एजेंडा नहीं है, बल्कि हर मुद्दे पर विरोध होता रहा है। उन्होंने कहा कि दूसरे देश में रहकर सालों तक प्रताड़ित होते रहे हिंदू, जैन, सिख और पारसी समुदाय को उनका अधिकार दिलाने का ये एक्ट था और विपक्षी दलों ने कभी ये एक्ट को सही से पढ़ा तक नहीं और देश के लोगो को भड़काना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में गांव- गांव में योजना लागू हुआ है, लेकिन विपक्षी दल को ये नजर नहीं आता। 

Content Editor

Khushi