झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो पाए गए कोरोना संक्रमित, RIMS में भर्ती

9/28/2020 5:28:29 PM

रांचीः झारखंड के शिक्षा मंत्री एवं सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेता जगरनाथ महतो (Jagarnath Mahato) आज कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यहां इलाज के लिए राजेन्द्र आयुर्विग्यान संस्थान (RIMS) में भर्ती हुए हैं। मंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

सूत्रों ने सोमवार को बताया कि शिक्षा मंत्री महतो को रविवार को सर्दी, जुकाम और हल्के बुखार की समस्या के बाद कोविड-19 (COVID-19) की जांच के लिए सैंपल लिया गया था। रिपोर्ट में महतो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें बोकारो से रांची लाकर राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) के ट्रामा सेंटर (Trauma center) में बनाए गए कोविड सेंटर में भर्ती किया गया है।

महतो ने कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होने की जानकारी ट्वीट कर दिया और कहा, ‘‘प्रिय साथियो, मेरे कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके इलाज के लिए मैं रिम्स (RIMS) में भर्ती हुआ हूं। पिछले दिनों जो भी साथी एवं परिचित मेरे संपर्क में आए थे, उनसे अपील है कि वे सभी अपना कोरोना जांच जरूर करवा लें।'' वहीं, रिम्स (RIMS) के कोविड सेंटर में भर्ती महतो का इलाज कोरोना टास्क फोर्स के चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है।

Diksha kanojia