जमशेदपुर: बैंक ऑफ इंडिया के ATM में लगी भीषण आग, 12 लाख रूपए जलकर हुए राख

3/12/2021 1:55:33 PM

जमशेदपुर: झारखंड में जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना अंतर्गत जनता मार्केट स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में अचानक आग लग गई। आग लगते ही पूरे बाजार में अफरा-तफरी मच गई। जब तक किसी को कुछ समझ में आता इससे पहले एटीएम पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था। आशंका जताई जा रही है आग शार्ट सर्किट से लगी है। वहीं आग लगने से लगभग 12 लाख रूपये जलकर राख हो गए। वैसे आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग को फोन कर एटीएम का इलेक्ट्रिक कनेक्शन कटवाया उसके बाद आग बुझाने की कवायद में जुट गए।

उधर, आग लगने की सूचना बैंक ऑफ इंडिया को भी दे दी गई। घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस संबंध में स्थानीय कांग्रेसी नेता परितोष सिंह ने बताया, कि घटना 4:30 बजे के आस-पास की है। सूचना के बादजूद दमकल को एटीएम तक पहुंचने में डेढ़ घंटे से भी अधिक का वक्त लग गया। इसके पीछे जर्जर हो चुके सड़कों को उन्होंने जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने बताया, कि गोविंदपुर तक पहुंचने में घंटों लोगों को जाम का सामना करना पड़ता है। यही कारण है, कि समय पर दमकल नहीं पहुंच पाई। वैसे ऊपर वाले का लाख-लाख शुक्र है, कि स्थानीय लोगों के सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया।

उन्होंने बताया, कि एटीएम में गार्ड मौजूद नहीं था, अगर गार्ड रहता तो इतनी बड़ी घटना नहीं घटती। उन्होंने जिले के उपायुक्त से एटीएम की सुरक्षा की मांग की है।

 

 

Content Writer

Umakant yadav