जेल मैनुअल उल्लंघन मामलाः अब 5 मार्च को होगी सुनवाई, कोर्ट ने ली लालू के स्वास्थ्य की जानकारी

2/26/2021 6:01:58 PM

 

रांचीः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है। दरअसल, कोर्ट ने आज जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में सुनवाई की। इस दौरान रिम्स प्रशासन की तरफ से लालू प्रसाद यादव की मेडिकल रिपोर्ट कोर्ट में जमा करवाई गई, लेकिन कोर्ट के रिकॉर्ड पर मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट नहीं होने के कारण इस मामले की सुनवाई 5 मार्च को निर्धारित की गई है।

न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की अदालत में मामले की सुनवाई हुई। जज ने लालू यादव के वकील देवर्षि मंडल से उनकी तबीयत के बारे में पूछा। इस पर लालू यादव के अधिवक्ता ने बताया कि एम्स और दिल्ली में इलाज के दौरान लालू के स्वास्थ्य में थोड़ा-बहुत सुधार है। उन्होंने बताया कि लालू यादव को 17 बीमारियां है, जिनका इलाज चल रहा है।

वहीं इससे पहले भी पिछली सुनवाई में लालू प्रसाद के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में जवाब दायर नहीं करने पर हाईकोर्ट ने रिम्स प्रबंधन पर नाराजगी जताई थी। साथ ही पूछा था कि क्यों जवाब दायर नहीं किया गया। जवाब दायर करने के लिए कोर्ट ने समय दिया था। बता दें कि पिछले शुक्रवार को इस मामले में सुनवाई होनी थी, लेकिन लालू की जमानत याचिका पर चली लंबी बहस के चलते इस मामले में सुनवाई टल गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static