नहाने के दौरान तालाब में डूबा मासूम, नाती को बचाने के लिए नानी ने लगाई छलांग, दोनों की मौत

2/8/2023 4:16:20 PM

गुमला: झारखंड के गुमला जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक मासूम बच्चा तालाब में डूब गया। नाती को डूबते देख नानी ने भी तालाब में छलांग लगा दी, जिससे दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तालाब में डूबा मासूम बच्चा
मामला जिले के पालकोट थाना की झिकिरीमा पंचायत स्थित ओरबेंगा गांव का है। बताया जा रहा है कि 3 वर्षीय शुभम बड़ाइक, उसकी 55 वर्षीय नानी बिरसमुनी देवी और शुभम की मां जीरमुनी देवी गांव के टेसरी ढोड़हा में नहाने गई थी। नहाने के दौरान शुभम तालाब में फिसल कर गिर गया। शुभम की मां मदद के लिए गांव की ओर दौड़ी। इसी दौरान बच्चे की नानी ने उसे बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी।

नानी और नाती की मौत
बच्चे की मां जीरमुनी देवी ग्रामीणों के साथ वापस तालाब पर पहुंची तो पता चला कि नाती को बचाने के क्रम में नानी भी डूब गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने पानी में उतरकर दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। वहीं, घटना के बाद जीरमुनी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह कभी बेटे तो कभी मां की छाती पर सिर पटक-पटक कर रो रही थी।

Content Editor

Khushi