धनबाद के वासेपुर में दिनदहाड़े अपराधियों ने जमीन कारोबारी को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

5/12/2021 8:48:51 PM

धनबादः खून-खराबे के लिए बदनाम झारखंड के धनबाद जिले का वासेपुर एक बार फिर रक्तरंजित हुआ है। ईद की तैयारियों के बीच वासेपुर में जमीन कारोबारी लाला खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या दोपहर करीब 3 बजे की गई। जब्बार मस्जिद के पास दिनदहाड़े अपराधियों ने लाला खान को गोली मारी। घटना स्थल पर ही उसकी माैत हो गई। अपराधी आराम से चलते बने। घटना के बाद लाला को उठाकर सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद वासेपुर में दहशत का माहाैल है।

जानकारी के अनुसार, जमीन कारोबारी और स्कूल संचालक लाला खान को चलते.चलते गोली मारी गई। लाला खान अपनी बाइक से जब्बार मस्जिद क्रास कर रहे थे। तभी अपराधी पल्सर बाइक से आए और एक दम उनके सिर पर पिस्टल सटा कर गोली मार दी। गोली लगते ही लाला खान जमीन पर गिर पड़े। इधर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद आनन फानन में लाला खान को केंद्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के सबंध में जब्बार मस्जिद के आसपास के लोगों ने बताया कि घटना को इतनी तेजी से अंजाम दिया गया है कि आसपास के लोग कुछ भी समझ नहीं पाए। गोली चलाने वाले पूरी रफ्तार से रेलवे लाइन की तरफ भाग निकले।

बता दें कि जमीन कारोबारी लाला खान नया बाजार के रहने वाले थे। वह स्कूल मदर हलीमा का भी संचालन करते थे। अपराधी एक ब्लू रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे। गोली मारकर भागने के दाैरान वह धनबाद.गया रेल लाइन तक बाइक से गए। रेलवे लाइन के पास दोनों बाइक छोड़कर फरार हो गए। यहां से संभवतः दूसरी गाड़ी पर सवार होकर निकल गए। एक संभावना यह भी व्यक्त की जा रही है कि अपराधी वासेपुर के ही हों। पुलिस इस घटना में गैंग्स ऑफ वासेपुर की भूमिका को केंद्रित कर भी जांच कर रही है। घटना के बाद बैंक मोड़ थाना और भूली ओपी पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी।

Content Writer

Diksha kanojia