कलयुगः गोड्डा में पत्नी के ‘प्रेमी'' ने की आदिवासी पति की लाठी से पीट-पीटकर हत्या

2/27/2022 9:58:43 PM

 

गोड्डाः झारखंड के गोड्डा जिले में पथरगामा थाना क्षेत्र के पत्थरकानि गांव में शनिवार की रात्रि 45 वर्षीय आदिवासी सुनील मरांडी नामक व्यक्ति की उसकी पत्नी के कथित प्रेमी ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला होने की आशंका है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बलिराम रावत घटनास्थल पर पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर उन्होंने पोस्टमार्टम के लिये गोड्डा सदर अस्पताल में भेज दिया। थाना प्रभारी बलिराम रावत ने बताया कि गत रात्रि सुनील मरांडी का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था और इसी दौरान गांव के ही अमित मरांडी नामक व्यक्ति ने घर में घुसकर लाठी से पीट-पीटकर सुनील की हत्या कर दी। रावत ने बताया कि अमित पर सुनील की पत्नी से अवैध रिश्तों के आरोप हैं।

ग्रामीणों के अनुसार मृतक की पत्नी का प्रेम प्रसंग पिछले कई वर्षों से अमित के साथ चल रहा था और इसी बात को लेकर आए दिन पति-पत्नी में झंझट भी हुआ करता था। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं ग्रामीण स्तर पर पंचायत भी बैठायी गई थी, लेकिन कोई समाधान नहीं निकल पाया था। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद मोहन सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी जारी है।
 

Content Writer

Diksha kanojia