लालू और उनके चिकित्सक चाहेंगे तो उनको दूसरे वार्ड में किया जाएगा शिफ्टः स्वास्थ्य मंत्री

7/28/2020 3:02:05 PM

रांचीः रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद का भले ही कोविड 19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई हो लेकिन उनके तीन सेवादार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में लालू प्रसाद पर खतरा टला नहीं है। ये तीनों ही लोग लालू प्रसाद के दिनचर्चा के कार्यों में सहायता और उनकी सेवा करते हैं।

लालू प्रसाद के चिकित्सक डॉ. उमेश प्रसाद ने कहा कि, लालू के सेवादारों का रिपोर्ट पाजिटिव आने से राजद अध्यक्ष सशंकित हैं। खुद चिकित्सक भी इसे लेकर गंभीर हैं। फिलहाल, लालू प्रसाद की सेवा में दो अन्य लोगों को तैनात किया गया है। उमेश प्रसाद की मानें तो लालू प्रसाद को किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलने-जुलने से मना किया गया है। लालू प्रसाद के दोबारा कोरोना जांच कराने के सवाल पर उनके चिकित्सक ने कहा कि, फिलहाल इसकी जरूरत नहीं है।

वहीं पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि हम लोग लालू जी को लेकर के चिंतित है एक जो जांच हुआ है और नेगेटिव आया है। लेकिन फिर 3 दिन बाद जांच होगी। इसके बाद अगर लालू इच्छा व्यक्त करते हैं, और हमारे विधि विशेषज्ञ जो डॉक्टर हैं, अगर वो इच्छा व्यक्त करते हैं। और लालू जी चाहेंगे कि अगर उन्हें कहीं और शिफ्ट किया जाए। तो गंभीरतापूर्वक विचार किया जाएगा।

Edited By

Diksha kanojia