बारातियों के साथ नाचने पर पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

5/30/2022 6:15:54 PM

 

चतराः झारखंड के चतरा के सदर थाना क्षेत्र के लरकुआ गांव में बारातियों के साथ नाचने पर एक व्यक्ति ने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को बताया कि मामला सामने आने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति शीतल भारती को गिरफ्तार कर लिया।

अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि घटना सदर थाना क्षेत्र के लरकुआ गांव की है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के लरकुवा गांव निवासी शीतल भारती अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को अपनी बहन के बेटे की शादी में शामिल होने वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के घंघरी गांव गया था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात करीब दस बजे शादी के मौके पर शांति (24) भी बारातियों के साथ नाचने लगी जो उसके पति शीतल को रास नहीं आया।

उन्होंने बताया कि शीतल ने ने गुस्से में अपने परिजनों के साथ मिलकर शांति को इतना मारा की शनिवार को उसकी मौत हो गई। घटना के बारे में शांति के मायके वालों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी शीतल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शांति का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Content Writer

Diksha kanojia