रामगढ़: घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, किया आत्मसमर्पण

2/6/2022 7:27:26 PM

 

रामगढ़ः झारखंड में रामगढ़ जिले के कुजू पुलिस आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र में रविवार को घरेलू कलह में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि जिले के करमा निवासी मुकेश कुमार गुप्ता (27 वर्ष) एवं उसकी पत्नी शिम्पी रानी (21 वर्ष) का विवाह करीब तीन वर्ष पूर्व हुई थी। विवाह के बाद से ही दोनों में आपसी तनाव, मारपीट होती थी। इसको लेकर शनिवार को ही रामगढ़ महिला थाने ने दोनों पक्षों में समझौता कराया गया था। समझौते के करीब 20 घंटे बाद ही मुकेश ने पत्नी का गला घोंट कर मार डाला। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त:परिक्षण के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया है।

सूत्रों ने बताया कि इससे पूर्व पत्नीहंता ने घर के कमरे में ताला लगाया और खुद कुजू ओपी पहुंच कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही कुजू ओपी प्रभारी अवधेश कुमार सदल बल घटनास्थल पहुंचे और वरीय पदाधिकारियों को सूचित किया। सूचना को तत्काल संज्ञान में लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामगढ़ किशोर कुमार रजक, मांडू इंस्पेक्टर संजय कुमार गुप्ता, अवर निरीक्षक उमेश शर्मा मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की।

Content Writer

Diksha kanojia