खाली पड़ी खदान में पति-पत्नी ने लगायी छलांग, पति की मौत, पत्नी गंभीर

10/8/2021 12:58:36 PM

 

पाकुड़ः पाकुड़ में एक दंपत्ति ने एक खाली पड़ी पत्थर की खदान में कथित रूप से आत्महत्या करने के इरादे से बृहस्पतिवार को छलांग लगा दी, जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गयी और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना पाकुड़ के मालपहाड़ी थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में हुई। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि मालपहाड़ी ओपी क्षेत्र के बाहिरग्राम के एक युवा दंपत्ति ने रामनगर स्थित लगभग सौ फीट गहरी पत्थर की खदान में छलांग लगा दी, जिससे पप्पू रिखियासन(22) की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी पोद्दो कर्मकार(20) गंभीर रूप से घायल हो गई। मालपहाड़ी ओपी पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से महिला को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि दोनों ने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। पप्पू के परिजन इस शादी से नाखुश थे और इसी वजह से घर में आए दिन झगड़ा होता रहता था। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार, घर में रोज होने वाले झगड़ों से परेशान युवा दंपत्ति ने आत्महत्या करने की नीयत से खदान में छलांग लगा दी। अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी अजीत कुमार विमल ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है। भाषा सं इन्दु सिम्मी सिम्मी 0710 2141 पाकुड़ नननन

Content Writer

Diksha kanojia