हैवानियत की सारी हदें पार! युवती ने शादी से किया मना... शादीशुदा प्रेमी ने जलाया जिंदा

10/7/2022 11:22:19 AM

दुमका: झारखंड के दुमका जिले में कुछ दिन पहले एक युवती को पेट्रोल से जलाकर मारने के मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था कि एक और घटना जिले से सामने आ गई। जहां एक युवती को युवक ने जिंदा जलाया। आनन-फानन में स्थानीय लोग पीड़ित युवती को जिला अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना में लड़की बुरी तरह से जल चुकी है। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



पीड़िता जल चुकी 70 फीसदी
मामला जिले के जरमुंडी प्रखंड के भालकी गांव का है। यहां गुरुवार को छात्रा अपने घर में सो रही थी तो राजेश राउत नामक युवक ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद छात्रा छटपटाने लगी और जिंदा जलने लगी। हालांकि, शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए और उसे किसी तरह बचाया, लेकिन तब तक पीड़िता 70 फीसदी जल चुकी थी। घटना को अंजाम देकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। 



आरोपी है शादीशुदा
जानकारी के मुताबिक युवती और युवक का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी राजेश राउत की इसी साल किसी दूसरी लड़की से शादी हो चुकी है और वह शादीशुदा है। इसके बावजूद वह युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था मगर जब युवती ने उससे शादी करने से मना कर दिया तो उसने यह चौंका देने वाली हरकत कर दी। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इधर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने युवती के बेहतर इलाज के लिए भाजपा की ओर से 2 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।



आरोपी ने युवती को दी थी धमकी
पीड़िता और एसडीपीओ दोनों ने अपने बयान में बताया कि राजेश राउत ने 2 दिन पहले युवती को धमकी दी थी कि अगर मुझसे शादी नहीं करोगी तो तुम्हे जिंदा जला दूंगा।

Content Editor

Khushi