हेमंत सरकार के घटक दलों के विचारों में भारी विरोधाभास: BJP

6/14/2020 11:21:01 AM

रांचीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को कहा कि झारखंड की 'ट्विटर सरकार' के घटक दलों में बड़े मुद्दों पर भारी विरोधाभास है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने यहां कहा कि जहां एक ओर कांग्रेस लॉकडाउन को बढ़ाने की मांग कर रही है वहीं, दूसरी ओर झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) व्यापार को खोलने पर बल दे रही है।

जानकारी के अनुसार, भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सबसे पहले कपड़ा और जूता के व्यवसाय से जुड़े दुकानों को छूट देने की मांग की थी, जिससे आज झामुमो भी सुर में सुर मिलाने लगा है लेकिन इसके उलट कांग्रेस लॉक डाउन के समर्थन में है। वहीं शाहदेव ने कहा कि झामुमो स्कूलों को फीस माफी देने पर बात कहता हैं वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता निजी स्कूलों को फीस लेने की वकालत कर रहे हैं।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि जनता भी समझ नहीं पा रही है की सरकार के घटक दल ऐसे विरोधाभासी बयान देकर क्या संकेत देना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिना नीति सिद्धांत के बने गठबंधन में यही होता है। गठबंधन की स्थिति उस ट्रेन की तरह हो गई है, जिसके दोनों छोर पर लगे इंजन विपरीत दिशा में ट्रेन को खींच रहे है।

Edited By

Diksha kanojia