"हेमंत सोरेन को अपनी ही सरकार में कैसे हो सकता है खतरा", कल्पना सोरेन के ट्वीट पर अमर बाउरी का पलटवार

Sunday, Jun 09, 2024-04:18 PM (IST)

रांची: पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी और गांडेय से नवनिर्वाचित विधायक कल्पना सोरेन के जेल में खतरे के आरोप पर नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार ने पलटवार करते हुए लिखा, होटवार जेल में बंद हेमंत सोरेन को खतरा कैसे हो सकता है। जबकि राज्य में सरकार इनकी है, कारा एवं गृह विभाग इनके पास है। फिर हेमंत सोरेन को जेल में किस बात का खतरा है।

अमर बाउरी ने ट्वीट कर लिखा कि "ठग विद्या और भ्रम फैलाने में पारंगत झामुमो - कांग्रेस - राजद सरकार का नया एजेंडा सुनिए, "हेमंत सोरेन अपनी ही सरकार के जेल के अंदर खतरे में है" झारखंड में सरकार किसकी है ? फिर भी खतरा ?  मुख्यमंत्री चंपई सोरेन स्वयं साप्ताहिक रूप से जेल जाकर हेमंत सोरेन के सामने हाजिरी लगाते हैं। फिर भी खतरा ? जेल को राज्य सरकार चलाती है या नहीं ? गृह एवं कारा विभाग का प्रभार तो स्वयं मुख्यमंत्री जी के पास है ! फिर भी खतरा ? अगर सरकार में रहकर खुद के नेता के जान को खतरा है तो मुख्यमंत्री जी अपने पद से इस्तीफा दें और अगर यह कोई एजेंडा है तो झामुमो-कांग्रेस-राजद भ्रम फैलाने के लिए राज्य की जनता से माफी मांगे"।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि हेमंत सोरेन को जेल में खतरा है। फादर स्टेन स्वामी केस का हवाला देते हुए कल्पना ने कहा कि जैसे सबसे कमजोर वर्ग के लिए आवाज उठाने वाले फादर स्टेन को संस्थागत उपेक्षा और अन्याय से चुप कराया गया, आज उसी तरह का जुल्म हेमंत सोरेन पर हो रहा है। आज ज़रूरत है हर एक झारखंडी को हेमंत सोरेन के पक्ष में मजबूती के साथ खड़ा होने की वरना ये झारखंड को मणिपुर बनाने से बाज नहीं आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static