गढ़वा में भीषण हादसा: सिंगरा यात्री बस बेकाबू होकर पलटी... 26 लोग घायल, ड्राइवर के नशे में होने से हुई घटना

6/7/2023 5:17:17 PM

Garhwa: झारखंड के गढ़वा (Garhwa) जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सिंगरा यात्री बस (Bus) बेकाबू होकर पलट गई, जिसमें सवार 26 लोग घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में मौजूद घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।



हादसे में 26 लोग घायल
मामला जिले के लंगोटीया बाबा धाम के समीप मुख्य पथ के पास का है। बताया जा रहा है कि आज यानी बुधवार की सुबह गढ़वा की ओर जा रही सिंगरा यात्री बस बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में 26 लोग घायल हो गए हैं। बस के पलटने के बाद घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बस में मौजूद घायलों को बाहर निकाला और आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि घटना में अब तक किसी के मौत की खबर नहीं आई है।



"यात्री बस के चालक ने पी रखी थी शराब"
मामले में घायल यात्रियों ने बताया कि यात्री बस के चालक ने शराब पी रखी थी और वह नशे में बस चला रहा था। बस की रफ्तार भी काफी तेजी थी। बस बरडीहा पहुंचने वाली थी। इसी बीच पलट गई। वहीं, घटना के बाद चिकित्सक डॉ पीयूष प्रमोद डॉ प्रशांत प्रमोद डॉ तरुण कुमार डॉ वीरेंद्र कुमार डॉ अमित कुमार डॉ संजय कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का इलाज कर रहे हैं। 

Content Editor

Khushi