कोरोना वायरस से निपटने के लिए हेमंत सोरेन ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

4/17/2021 1:55:20 PM

 

रांचीः झारखंड में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों से निपटने के उपायों पर चर्चा करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार शाम ऑनलाइन माध्यम से सर्वदलीय बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति जारी करके बताया कि मुख्यमंत्री हेमतं सोरेन की अध्यक्षता में कल शाम 6ः30 बजे से आनलाइन माध्यम से कोरोना वायरस के मामले पर सर्वदलीय बैठक बुलायी गई है।

सूचना में बताया गया है कि राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर सर्वदलीय बैठक में सभी राजनीतिक दलों से विचार विमर्श होगा। इसमें कहा गया है कि राजनीतिक दलों से विचार-विमर्श और उनके सुझाव के आधार पर सरकार कोरोना वायरस की त्रासदी से निपटने के लिए उठाये जाने वाले उपायों पर अंतिम निर्णय लेगी। विज्ञप्ति में बताया गया है कि मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा सभी राजनीतिक दलों को बैठक की सूचना दी जा रही है और बैठक का लिंक कल दोपहर तक सभी संबद्ध लोगों को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि राज्य में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री ने सभी राजनीतिक दलों से विचार विमर्श करने और उनका सुझाव लेने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव को लेकर राजनीतिक दलों द्वारा दिए जाने वाले सुझावों के आधार पर सरकार आगे कोई निर्णय लेगी। इस बीच सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और इसे नियंत्रित करने की दिशा में लगातार प्रयास कर रहे हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि इस सिलसिले में मुख्यमंत्री कोविड-19 की जांच में तेजी लाने और अस्पतालों में संक्रमितों के बेहतर इलाज के लिए पहले ही कई निर्देश दे चुके हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि संक्रमित मरीजों की जान बचाना पहली प्राथमिकता है और इसके लिए सरकार सभी आवश्यक कदम उठा रही है। उन्होंने यह भी कहा है कि कोरोना वायरस की वजह से बिगड़े हालात को नियंत्रित करने के लिए जल्दी ही कई और कड़े कदम उठाए जाएंगे।

Content Writer

Diksha kanojia