मंत्री एवं विधायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हेमंत सोरेन ने खुद को किया Isolate

7/8/2020 3:36:06 PM

 

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कैबिनेट मंत्री के संक्रमित पाए जाने के बाद रांची स्थित अपने आवास में खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। उनका जल्द ही कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि कैबिनेट के मेरे साथी मंत्री मिथिलेश ठाकुर जी एवं हमारे दल के विधायक आदरणीय मथुरा महतो जी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि दोनो साथी अभी सरकारी अस्पताल में इलाजरत हैं।

वहीं हेमंत सोरेन ने कहा कि एहतियात के तौर पर आज से अगले कुछ दिनो के लिए मैं भी self- isolation में रहूंगा, पर हर जरूरी कार्यों का निष्पादन करता रहूंगा। उन्होंने राज्यवासियों से कहा कि आप सबसे पुनः आग्रह है की जितना हो सके भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें। मास्क का प्रयोग अवश्य करें, अगर मास्क ना हो तो कोई कपड़े से अपने चेहरे को अच्छे से ढके। हर बार की तरह आपको याद दिलाना चाहूंगा की आपस में दूरी रखें।

बता दें कि पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद उन्हें मंगलवार देर रात यहां रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया। राज्य में मंत्रिपरिषद में कोरोना वायरस संक्रमण का यह पहला मामला है।

Nitika