दीपक प्रकाश का हमला- बेरहम और बेशर्म सरकार का दूसरा नाम है हेमंत सरकार

11/24/2021 10:59:36 AM

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति बैठक में प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने मंगलवार को हेमंत सरकार के नीतियों पर जमकर हमला बोला। सेमी वर्चुवल कार्यसमिति बैठक की अध्यक्षीय भाषण देते हुए दीपक प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्त्ता सेवा ही संगठन के कार्यों को आगे बढ़ा रहे हैं।

प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वैक्सिनेसन अभियान ऐतिहासिक रहा, 278 दिनों में सौ करोड़ का वैक्सिनेसन, 80 करोड़ लोगों को कोरोना काल मे राशन दिए जाने पर, भगवान बिरसा मुंडा के जन्म जयंती को गौरव दिवस मनाए जाने पर, पेट्रोल डीजल की मूल्य कम करने पर प्रधानमंत्री मोदी का आभार प्रकट किया और कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाला अर्थव्यवस्था है। जबकि दुनिया के अन्य देशों की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि सेवा परमोधर्म और नर सेवा नारायण सेवा को आत्मसात कर पार्टी कार्यकर्ता द्वार प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर 20 दिनों का सेवा और समर्पण अभियान चलाया गया।

इसके तहत ब्लड डोनेसन, स्वच्छता अभियान, दिव्यांगों की सेवा, किसान चौपाल के तहत सेवा, लगभग ढाई लाख कोरोना किट का वितरण किया गया। उन्होंने हेमंत सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ, तुष्टिकरण राजनीति के खिलाफ, विधानसभा में नमाज कक्ष आवंटन करने के खिलाफ आंदोलन खड़ा करने को लेकर सांसद, विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि हेमंत सरकार में किसान, महिला, युवा, बेरोजगार, व्यवसायी, शिक्षक, छात्र सभी वर्ग के लोग परेशान हैं। बेरहम और बेशर्म सरकार का दूसरा नाम हेमन्त सरकार हो चुका है।

Content Writer

Diksha kanojia