हेमंत सरकार ने 5 वर्ष जमकर मुस्लिम तुष्टीकरण के नाम पर नंगा नाच किया: प्रतुल शाहदेव

Wednesday, Jul 24, 2024-12:54 PM (IST)

रांची: प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा बीजेपी पर हिंदू, मुस्लिम करने के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि हेमंत सरकार (वन, टू ओर थ्री तीन कार्यकाल) में तुष्टीकरण का नंगा नाच हुआ। सरकार ने 5 वर्ष जमकर मुस्लिम तुष्टीकरण के नाम पर नंगा नाच किया।

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि इसी सरकार ने सर्वप्रथम हिंदू फल दुकान लिखने पर जमशेदपुर में एक व्यक्ति को जेल भेज दिया था। प्रतुल ने कहा इसी सरकार ने तुष्टीकरण के तहत दुर्गा मां की प्रतिमाओं के साइज को सीमित कर दिया था। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन जी कैसे भूल सकते हैं कि उनकी सरकार के कार्यकाल में ही सामान्य सरकारी विद्यालयों को उर्दू विद्यालय बना दिया गया। छुट्टी का दिन भी रविवार से बदलकर शुक्रवार बिना सरकार की अनुमति के कर दिया गया। यह तो वही सरकार है जो प्रतियोगी परीक्षाओं से हिंदी को मुख्य विषय से हटकर उर्दू को शुमार करती है।

प्रतुल ने कहा कि इसी सरकार के कार्यकाल में एक धर्म विशेष के उपद्रवियों ने मेन रोड में उपद्रव किया था। प्रतुल ने कहा कि मुख्यमंत्री को बीजेपी पर आरोप लगाने के पहले अपने सरकार के रिकॉर्ड को भी एक बार चेक कर लेना चाहिए। इसी सरकार के कार्यकाल में एक धर्म विशेष के उपद्रवियों ने मेन रोड को दिन भर होस्टेस बनाकर रखा था। प्रतुल ने कहा कि मुख्यमंत्री को भाजपा पर आरोप लगाने के पहले अपने सरकार के रिकॉर्ड को भी एक बार चेक कर लेना चाहिए। जितना तुष्टीकरण वोट बैंक की राजनीति के लिए हेमंत सरकार ने किया, उतना किसी दूसरी सरकार ने कभी नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static