हैवानियतः गुमला में 10 लोगों ने नाबालिग बहनों से किया बलात्कार, 2 आरोपी गिरफ्तार

10/19/2021 12:25:09 PM

 

गुमलाः झारखंड के गुमला जिले में रिश्ते की दो नाबालिग बहनों से कथित तौर पर 10 लोगों ने बलात्कार किया और पुलिस ने उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी ने आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) एहतेशाम वकारिब ने बताया कि सामूहिक बलात्कार की घटना 15 अक्टूबर की शाम को हुई। घटना के वक्त आदिवासी लड़कियां अपने 20 वर्षीय एक रिश्तेदार के साथ दुर्गा पूजा मेले से गुरदारी थाना क्षेत्र में घर लौट रही थीं। तीन मोटरसाइकिलों पर सवार 10 आरोपियों ने उन्हें रोका और लड़कियों पर अश्लील टिप्पणी की। युवक के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। हालांकि, वह खुद को किसी तरह उनके चंगुल से छुड़ाने में कामयाब रहा और मदद के लिए अपने गांव चला गया।

एसपी ने बताया कि बदमाश दोनों लड़कियों को घसीटकर जंगल में ले गए और बारी-बारी से उनसे बलात्कार किया। वकारिब ने बताया कि इसके बाद उन्होंने पीड़ितों को पीटा, उन्हें पास के दूसरे स्थान पर ले गए और फिर से उनसे बलात्कार किया। पीड़िता के रिश्तेदार और ग्रामीणों को मौके पर आते देख आरोपी युवक भाग गए। लड़कियां 10 आरोपियों में से दो की पहचान कर सकीं जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य आठ आरोपियों की पहचान हो गई है। उन्होंने कहा कि उनमें से एक ने संभवत: गिरफ्तारी के डर से आत्महत्या कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static